ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
गाजा पर हवाई हमला, 3 की मौत
By Deshwani | Publish Date: 9/8/2018 10:32:13 AM
गाजा पर हवाई हमला, 3 की मौत

गाजा। आज इस्राइल ने गाजा पर हवाई हमला किया, जिसमें हमास का एक सदस्य मारा गया। इसके अलावा हमले में एक महिला और उसकी बच्ची की मौत हो गई। हमास के नियंत्रण वाले क्षेत्र के स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि 23 वर्षीय एक गर्भवती महिला और उसकी 18 महीने की बच्ची की मौत मध्य गाजा के जफरावाई में हुए हमले में हो गई वहीं हमले में महिला का पति भी घायल हुआ है।

इस्राइल की सेना ने इस घटना पर तत्काल कोई टिप्पणी नहीं की लेकिन उनका कहना है कि उन्होंने हमास से संबंधित करीब 100 आतंकी स्थलों को निशाना बनाया। उन्होंने कहा, गाजा द्वारा इस्राइल पर कई रॉकेट दागने के बाद प्रतिक्रिया स्वरूप इस्राइली सेना ने हमला किया। सेना ने बताया कि उन्होंने हमास से जुड़े हुए उत्पादन स्थलों प्रशिक्षण परिसर, और आधुनिक हथियार रखने वाले स्थलों को निशाना बनाया। गाजा के स्वास्थ्य मंत्रालय ने कहा कि इस हमले में हमास का एक सदस्य मारा गया और कम से 12 घायल हुए हैं।   

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS