ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
इमरान खान की शानदार जीत पर आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के चीफ महबूद शाह ने दी बधाई
By Deshwani | Publish Date: 2/8/2018 10:08:22 AM
इमरान खान की शानदार जीत पर आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के चीफ महबूद शाह ने दी बधाई

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के प्रधानमंत्री बनने जा रहे इमरान खान और उनकी पार्टी तहरीक-ए-इंसाफ को आम चुनावों में शानदार जीत के लिए जम्मू-कश्मीर में आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा के चीफ महबूद शाह ने बधाई देते कहा कि शपथ ग्रहण से पहले इमरान खान ने कश्मीरियों के बारे में बात करके हमारे दिन में खास जगह बनाई है।
महमूद शाह ने कहा है जम्मू-कश्मीर के मुद्दे को मुख्य रूप से उठाते हुए कश्मीरियों को इमरान खान में एक सच्चे पाकिस्तानी की आशा दिखाई देती है। उम्मीद है कि इमरान खान भारतीय षड्यंत्र के शिकार नहीं होंगे। महमूद शाह ने आगे कहा, मीडिया किसी भी मुद्दे को लाइटलाइट में ला सकता है, हमें उम्मीद है कि पाकिस्तानी मीडिया के लिए भारतीय अत्याचारों का पर्दाफाश करने के लिए एक प्रमुख नीति तैयार की जाएगी। जम्मू कश्मीर के लोग पाकिस्तान को दूसरी मदीना के रूप में देखते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS