ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
नवाज शरीफ की जेल में बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती
By Deshwani | Publish Date: 30/7/2018 11:33:41 AM
नवाज शरीफ की जेल में बिगड़ी तबीयत, अस्पताल में भर्ती

नई दिल्ली।भ्रष्टाचार के एक मामले में दस साल की कैद की सजा काट रहे पाक के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की जेल में तबीयत बिगड़ने के बाद उन्हें इस्लामाबाद के पीआईएमएस अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। पाकिस्तान की कार्यवाहक सरकार ने नवाज शरीफ को रावलपिंडी की अडियाला जेल से देश के शीर्ष अस्पताल में ट्रांसफर करने का आदेश दिया था। शरीफ ने सीने में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद डॉक्टरों ने उनका चेकअप किया और सलाह दी कि उन्हें तत्काल इस्लामाबाद के पाकिस्तान इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज की हृदय चिकित्सा इकाई में भर्ती कराया जाए।
नवाज शरीफ (68) लंदन में उनके परिवार द्वारा लक्जरी अपार्टमेंटों की खरीद को लेकर भ्रष्टाचार के एक मामले में दस साल की कैद की सजा काट रहे हैं। वह 13 जुलाई से रावलपिंडी की अडियाल जेल में हैं। पिछले हफ्ते खबर आई थी कि शरीफ की किडनी ने काम करना बंद कर दिया है और डॉक्टरों ने सलाह दी कि उन्हें तत्काल अस्पताल ले जाने की जरुरत है।
शरीफ को अस्पताल भेजने का फैसला पंजाब सरकार ने लिया क्योंकि अडियाला जेल उसके प्रशासनिक नियंत्रण में है। डाक्टरों की एक टीम ने सिफारिश की थी कि शरीफ को उचित चिकित्सा एवं देखभाल की जरुरत है क्योंकि उनके दोनों बाहों में तेज दर्द था जो संभवत: पर्याप्त रक्तसंचार की कमी की वजह से था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS