ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
ब्रिक्स सम्मेलन से हटकर मोदी और पुतिन ने की मुलाकात
By Deshwani | Publish Date: 27/7/2018 11:36:03 AM
ब्रिक्स सम्मेलन से हटकर मोदी और पुतिन ने की मुलाकात

 जोहानसबर्ग। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुक्रवार को कहा कि रूस के साथ भारत की दोस्ती की जड़ गहरी है और दोनों देश कई क्षेत्रों में एक साथ काम करना जारी रखेंगे। मोदी ने ब्रिक्स सम्मेलन से हटकर यहां रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के साथ द्विपक्षीय पैठक की। उन्होंने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उल्लेखनयी है कि मोदी ने आखिरी बार गत मई में रूस में सोची में पुतिन के साथ एक अनौपचारिक मुलाकात की थी। दोनों नेताओं ने जून में चीन के गिंदाओ में शंघाई सहयोग संगठन शिखर सम्मेलन के दौरान भी अलग से मुलाकात की थी।

 
विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रवीश कुमार ने माइक्रो ब्लागिंग साइट पर अपने एक संदेश में लिखा, कभी भी देर से नहीं! दिन की आखिरी द्विपक्षीय बैठक स्थानीय समय के अनुसार मध्यरात्रि में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के बीच समाप्त हो गई। द्विपक्षीय बैठक के दौरान दोनों नेताओं के बीच आपसी हित के मुद्दों विशेष रूप से व्यापार, निवेश, ऊर्जा, रक्षा और पर्यटन के मुद्दे पर चर्चा हुई।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS