ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
पाकिस्तान चुनाव: हाफिज ने डाला वोट, पंजाब में भिड़े इमरान-नवाज समर्थक
By Deshwani | Publish Date: 25/7/2018 11:41:26 AM
पाकिस्तान चुनाव: हाफिज ने डाला वोट, पंजाब में भिड़े इमरान-नवाज समर्थक

नई दिल्ली। पाकिस्तान में आज आम चुनाव हो रहा है, जिसके लिए सुबह से वोटिंग चल रही है। मतदान सुबह 8 बजे से शाम 6 बजे तक चलेगी। मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद ने भी अपना वोट डाले। आम चुनाव में 272 सीटों के लिए लगभग 100 राजनीतिक दल चुनाव मैदान में हैं। कुल 3549 उम्मीदवार 272 सीटों पर चुनाव लड़ रहे हैं, अन्य 60 सीटें महिलाओं के लिए आरक्षित हैं, जबकि 10 फीसदी सीटें हिंदुओं सहित अन्य धार्मिक अल्पसंख्यकों के लिए आरक्षित हैं।

इमरान खान की पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए इंसाफ और नवाज शरीफ की पार्टी पीएमएल(एन) कार्यकर्ताओं के बीच झड़प हुई है। दोनों पार्टी के कार्यकर्ता पंजाब के राजनपुर में भिड़े हैं। कराची में पुलिस ने पोलिंग बूथ के अंदर जा रहे अज्ञात व्यक्ति को हिरासत में लिया। लाहौर में पाकिस्तान मुस्लिम लीन (एन) के चीफ और नवाज शरीफ के भाई शहबाज शरीफ वोटिंग करने पहुंचे हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS