ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
नवाज शरीफ हमेशा पाकिस्तान की सेना और अन्य संस्थाओं को बदनाम करने की कोशिश की है : इमरान खान
By Deshwani | Publish Date: 24/7/2018 10:35:43 AM
नवाज शरीफ हमेशा पाकिस्तान की सेना और अन्य संस्थाओं को बदनाम करने की कोशिश की है : इमरान खान

कराची। भ्रष्टाचार के आरोप में जेल की सजा काट रहे पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ पर भारत के हितों की रक्षा करने और होने वाले आम चुनावों की विश्वसनीयता घटाने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। कराची में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए इमरान खान ने दावा किया कि आम चुनाव की विश्वसनीयता को कम करने के लिए 'बड़ा खेल' खेला जा रहा है और नवाज शरीफ तथा अन्य इस षड्यंत्र के पीछे हैं।

खान ने कहा, 'अब जब नवाज को चुनाव में अपनी हार सामने दिख रही है तो उनकी पार्टी चुनाव में धांधली के आरोप लगा रही है। यहां तक की भारतीय मीडिया भी अब इसी ऐंगल से खबरें दिखा रही हैं कि हमारे चुनाव में खेल हो रहा है। यह पाकिस्तान के खिलाफ बहुत बड़ा षड्यंत्र है।' इमरान ने अदियाला जेल में 10 साल की सजा काट रहे नवाज शरीफ पर आरोप लगाया कि उन्होंने हमेशा पाकिस्तान की सेना और अन्य संस्थाओं को बदनाम करने की कोशिश की है। 

इमरान ने कहा, 'नवाज ने डॉन लीक्स के जरिए देश की छवि खराब करने की कोशिश की, जिसमें उन्होंने यह माना था कि मुंबई आतंकी हमले के पीछे पाकिस्तानी सेना का हाथ था।' इमरान ने आगे कहा,'जो लोग चुनाव को लेकर संशय पैदा कर रहे हैं वे एक कमजोर सरकार चाहते हैं, जिसे रोबॉट की तरह कंट्रोल किया जा सके लेकिन यह अब नहीं होगा। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS