ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
गिरफ्तारी के बाद पहली बार मिले बेटी मरियम से नवाज
By Deshwani | Publish Date: 21/7/2018 12:23:02 PM
गिरफ्तारी के बाद पहली बार मिले बेटी मरियम से नवाज

लाहौर। एवेनफील्ड प्रॉपर्टीज मामले में दोषी ठहराए जाने के बाद गिरफ्तार हुए पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने आज पहली बार अपनी बेटी मरियम नवाज से मुलाकात की। गिरफ्तारी के बाद पिता और पुत्री की यह पहली मुलाकात है। पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) के नेता सीनेटर परवेज रशीद ने कहा कि उन्होंने और उनकी पार्टी के अन्य नेताओं ने जेल में आज शरीफ परिवार से मुलाकात की।

लंदन में चार लग्जरी फ्लैट के मालिकाना हक को लेकर छह जुलाई को जवाबदेही अदालत द्वारा दोषी ठहराए जाने के बाद शरीफ (68), उनकी बेटी मरियम (44) और दामाद कैप्टन (सेवानिवृत्त) मुहम्मद सफदर रावलपिंडी के आदियाला जेल में क्रमश: दस वर्ष, सात वर्ष और एक वर्ष कैद की सजा भुगत रहे हैं।

आदियाला जेल से बाहर संवाददाताओं से बात करते हुए राशिद ने कहा कि आज पहली बार पिता-पुत्री में मुलाकात हुई। यह तथ्य जेल नियमों के विपरीत है। बता दें कि पाकिस्तान में रावलपिंडी के आदियाला जेल में दोनों को रखा गया है। मरियम के पति रिटायर्ड कैप्टन मुहम्मद सफदर को भी इसी जेल में रखा गया है।

 राशिद के मुताबिक शरीफ ने जेल से ही देश की जनता से अपील की और कहा कि 25 जुलाई को होने वाले चुनाव में पार्टी को जीत दिलाएं। इस बीच वकीलों का आरोप है कि उन्हें जेल के अधिकारियों ने शरीफ परिवार से मिलने नहीं दिया। वकीलों की टीम वहां सलाह-मशविरे के लिए पहुंची थी। इस टीम में वकील-ख्वाजा हैरिस, साद हाशमी, जाफिर खान और अमजद परवेज शामिल थे।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS