ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
अमरीका के मिसौरी में डूबी पयर्टकों की नौका, 11 लोगों की मौत
By Deshwani | Publish Date: 20/7/2018 3:06:29 PM
अमरीका के मिसौरी में डूबी पयर्टकों की नौका, 11 लोगों की मौत

 ब्रॉनसन (अमरीका)। अमरीका के मिसौरी राज्य की एक झील में पर्यटकों की नौका डूबने से 11 लोगों के मरने की खबर है। स्थानीय शेरिफ ने यह जानकारी दी। स्टोन काउंटी शेरिफ डाउग रेडर ने कहा कि ब्रॉनसन की टेबल रॉक लेक में पर्यटकों से भरी नौका डूब गई। इस हादसे में पांच लोग अब भी लापता हैं जबकि सात अन्य को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

 
कॉक्स मेडिकल सेंटर ब्रॉनसन के प्रवक्ता ब्रैंडी क्लिफ्टन ने कहा कि घटना के कुछ समय बाद चार वयस्क और तीन बच्चे अस्पताल लाए गए। उन्होंने कहा कि इनमें से दो वयस्कों की हालत गंभीर है जबकि अन्य को सामान्य चोटें हैं। रेडर ने कहा कि तूफानी मौसम की वजह से संभवत : यह नाव डूबी। उन्होंने कहा कि झील में मौजूद एक अन्य नौका सुरक्षित किनारे पहुंच गई। 
 
मिसौरी के स्प्रिंगफील्ड में नेशनल वेदर र्सिवस के मौसम विज्ञानी स्टीव लिंडनबर्ग ने कहा कि एजेंसी ने ब्रॉनसन इलाके के लिये गुरुवार शाम को भीषण तूफान की चेतावनी दी थी। इस दौरान करीब 95 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से हवा चलने का अनुमान व्यक्त किया गया था। उन्होंने कहा कि यह एक चेतावनी है जिसमें लोगों को पनाह लेने को कहा गया है। रेडर ने कहा कि लापता लोगों की तलाश के लिये गोताखोरों की कई टीम लगी हुई हैं।
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS