ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
‘ पाक चुनाव: हाफिज सईद लश्कर के आतंकी को बना रहे हैं चुनावी एजेंट’
By Deshwani | Publish Date: 12/7/2018 12:19:19 PM
‘ पाक चुनाव: हाफिज सईद लश्कर के आतंकी को बना रहे हैं चुनावी एजेंट’

नई दिल्ली। पाकिस्तान में 25 जुलाई को होने वाले आम चुनाव में आतंक का अंतरराष्ट्रीय आका, मिल्ली मुस्लिम लीग का संस्थापक, लश्कर-ए-तैयबा और जमात-उत-दावा का सरगना हाफिज सईद और उसके बड़े-बड़े आतंकी गुर्गे चुनावी मैदान में हैं। हाफिज सईद प्रत्यक्ष तौर पर चुनावी मैदान में नहीं है, लेकिन उसके 250 उम्मीदवार इस्लामाबाद को फतह करने का पूरा सपना देख रहे हैं। बंदूक और बम के जरिए भारत को गीदड़ भभकी देने वाले हाफिज सईद के सुर में भारत पर परमाणु हमले का हर दिन राग रहता है।

 पाकिस्तान की ख़ुफ़िया एजेंसी ने चुनावों के नजदीक आते ही एलओसी पर मौजूद लॉन्चिंग पैड से आतंकियों को कम किया है जो पहले 600 के आसपास थे। उनकी संख्या लगभग 50 प्रतिशत होकर 270 से 280 के आसपास बची है। सूत्रों ने ये जानकारी दी है कि हाफिज़ सईद ने पाक आर्मी और आईएसआई की मदद से अपने 300 आतंकियों को एलओसी के लॉन्चिंग पैड से बुलाकर चुनाव में पोलिंग एजेंट का काम दिया है। सूत्रों के मुताबिक़ सरकारी सुरक्षा पर हाफिज़ सईद को भरोसा नहीं है, इसलिए उसने लश्कर के ट्रैंड लड़ाकों को अपने बेटे ताल्हा और अपने दामाद की सुरक्षा में लगाया है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS