ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
पाकिस्तान चुनाव: हाफिज ने दी भारत पर परमाणु हमले की धमकी
By Deshwani | Publish Date: 7/7/2018 10:46:37 AM
पाकिस्तान चुनाव: हाफिज ने दी भारत पर परमाणु हमले की धमकी

नई दिल्ली। पाकिस्तान में 25 जुलाई को नेशनल और प्रोवेंशियल असेंबली के चुनाव हो रहे हैं। चुनावी प्रचार के दौरान मुंबई हमले का मास्टरमाइंड हाफिज सईद भारत के खिलाफ जहर उगलने में लगा हुआ है। क्योंकि पाकिस्तान के जनता के बीच चुनाव प्रचार कर भारत के खिलाफ भड़काने की कोशिश में लगे हुए हैं ताकि जनता उसे वोट दे। हाफिज ने चुनावी रैलियों में भारत के खिलाफ जगह उगल रहा है और वोट हासिल करने की साजिश कर रहा है। हाफिज सईद को वोट की भूख इतनी है कि उसने पाकिस्तानियों के बीच एक चुनावी रैली में भारत पर परमाणु बम हमले की गीदड़ भभकी तक दे डाली।


मुंबई हमले का मास्टरमाइंड हाफिज ने अपनी नापाक हरकतों से अब जब पूरी दुनिया के सामने बेनकाब हो गया है और हर तरफ से उस पर दबाव बन रहा है तो उसने चुनाव में अपने संगठन की पार्टी उतार दी है। हालांकि, उसके संगठन जमात-उद दावा की पार्टी मिल्ली मुस्लिम लीग को चुनाव आयोग ने पंजीकृत नहीं किया है, जिसके बाद उसने अल्लाह-हू अकबर नाम की पार्टी से अपने उम्मीदवार उतारे हैं। अपने उम्मीदवारों के लिए ही आतंकी हाफिज सईद लगातार रैलियां कर रहा है।


फैसलाबाद में चुनावी रैली के दौरान सईद ने कहा कि पाकिस्तान को तोड़ने की साजिश की जा रही है और इस काम के लिए भारत किसी शेख मुजीबुर्रहमान के इंतजार में है। अपनी रैली में बलूचिस्तान के बारे में आतंकी हाफिज सईद ने कहा कि अमेरिका से लेकर भारत तक सभी गलत खबरें फैला कर बलूचिस्तान के लोगों को भड़का रहे हैं और बलूचिस्तान को बांग्लादेश की तर्ज पर पाकिस्तान से तोड़ने की साजिश रची जा रही है।


हाफिज ने रैली में कहा कि पाकिस्तान के पास ऐसी तकनीकि है जो भारत के साथ-साथ अमेरिका और रूस तक पाकिस्तान के सामने घुटने टेक दें। मिसाइल तकनीकि के मामले में पाकिस्तान के इस बड़बोले आतंकी ने यहां तक कह डाला कि भारत के साथ-साथ इजराइल हर देश पाकिस्तानी मिसाइल के निशाने पर है लेकिन ये मिसाइलें कहां हैं कोई भी पता नहीं लगा सकता।

 उसने कहा कि कश्मीर भारत के हाथ से निकल रहा है। उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी निशाने पर लिया। हाफिज सईद ने पीएम को धमकी देते हुए कहा कि मोदी तेरे लिए खतरा ना हो तो फिर बात ही क्या है। बता दें कि पाकिस्तान में 25 जुलाई को नेशनल और प्रोवेंशियल असेंबली के चुनाव हो रहे हैं, जिसमें में हाफिज सईद समर्थित अल्लाह-हू अकबर पार्टी के 200 से ज्यादा उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं। इनमें हाफिज सईद बेटा तल्हा और दामाद भी चुनाव लड़ रहा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS