ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
ट्रंप ने भारतीय मूल के अमेरिकी वकील को दी अहम जिम्मेदारी, दिया ये पद
By Deshwani | Publish Date: 4/7/2018 6:26:47 PM
ट्रंप ने भारतीय मूल के अमेरिकी वकील को दी अहम जिम्मेदारी, दिया ये पद

 वाशिंगटन। व्हाइट हाउस के शीर्ष वकील भारतीय मूल के अमरीकी उत्तम ढिल्लों को ड्रग एनफोर्समेंट एजेंसी का नया प्रमुख नियुक्त किया गया है। यह संस्था अमेरिका में मादक पदार्थों की तस्करी एवं इसके इस्तेमाल के खिलाफ कार्य करती है।  ढिल्लों ने रॉबर्ट पैटरसन का स्थान लिया है। 30 साल की सेवा के बाद पैटरसन सेवानिवृत्त हुए हैं। ढिल्लों ने व्हाइट हाउस में उप वकील एवं राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के उप सहायक के तौर पर काम किया है। उन्होंने कल ड्रग एनफोर्समेंट एजेंसी के कार्यवाहक निदेशक का पदभार संभाला।

 
अटॉर्नी जनरल जेफ सेशंस ने उनकी नियुक्ति की घोषणा करते हुए कहा  हर नौवें मिनट में अत्यधिक मात्रा में मादक पदार्थ के सेवन से एक अमेरिकी नागरिक मर रहा है। इसमें कोई संदेह नहीं है कि हमलोग अपने इतिहास में सबसे घातक मादक पदार्थ महामारी के दौर से गुजर रहे हैं। सेशंस ने कहा कि इस संकट के खिलाफ लड़ाई में ड्रग एनफोर्समेंट एडमिनिस्ट्रेशन का कार्य अहम हो जाता है और वह एवं राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प इसे एक मजबूत नेतृत्व देने के लिये प्रतिबद्ध हैं, जिसका वह हकदार है।   
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS