ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
कच्चे तेल का उत्पादन बढ़ाने पर राजी हो गये सऊदी के शाह: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप
By Deshwani | Publish Date: 1/7/2018 11:43:37 AM
कच्चे तेल का उत्पादन बढ़ाने पर राजी हो गये सऊदी के शाह: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

वॉशिंगटन। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा कि कहा कि सऊदी अरब के शाह सलमान ने कच्चे तेल का उत्पादन बढ़ाने के उनके आग्रह को मान लिया है। ट्रंप ने यह बात तब कही है, जब करीब एक सप्ताह पहले ही तेल निर्यातक देशों के संगठन ओपेक ने तेल उत्पादन बढ़ाने की घोषणा कर दी है। 

 
 
 
ट्रंप ने अपने सुबह के ट्वीट में कहा कि सऊदी अरब के शाह सलमान से अभी बात की और उन्हें ईरान तथा वेनेजुएला में अशांति एवं अक्षमता की स्थिति से अवगत कराया। मैंने सऊदी अरब से कच्चे तेल के उत्पादन में प्रतिदिन 2,00,000 बैरल तक की वृद्धि करने को कहा है, ताकि कमी को पूरा किया जा सके। कच्चे तेल की कीमतें बहुत ऊंची हैं। वह इस पर सहमत हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS