ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
तुर्की सरकार ने आपातकाल हटाने पर जताई सहमति
By Deshwani | Publish Date: 29/6/2018 3:23:24 PM
तुर्की सरकार ने आपातकाल हटाने पर जताई सहमति

इस्ताम्बुल। तुर्की के राष्ट्रपति तैयप एर्डोगान और उनकी सरकार के गठबंधन सहयोगियों ने देश से आपातकाल हटाने पर सहमति जतायी है। सबाह समाचारपत्र ने गुरुवार को अपनी रिपोर्ट में यह जानकारी दी। समाचारपत्र ने हालांकि अपनी रिपोर्ट में विस्तृत विवरण नहीं दिया है और न ही जानकारी के स्त्रोत का जिक्र किया है। तुर्की में मौजूदा आपातकाल की अवधि जुलाई में समाप्त होने जा रही है। 

 
तुर्की में जुलाई 2016 को आपातकाल लगाया गया था और इसकी अवधि प्रत्येक तीन महीने के लिए बढ़ायी जाती रही। एर्डोगन और सरकार के गठबंधन सहयोगी पार्टी एमएचपी नेता डेवलेट बहसेली के बीच बुधवार को यहां एक बैठक हुई। एर्डोगान ने कहा है कि आपातकाल अब इसी महीने हटा लिया जाएगा।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS