ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
आव्रजन प्रक्रिया के दौरान अवैध प्रवासी परिवारों को रखा जाएं साथ: डोनाल्ड ट्रंप
By Deshwani | Publish Date: 22/6/2018 11:08:14 AM
आव्रजन प्रक्रिया के दौरान अवैध प्रवासी परिवारों को रखा जाएं साथ:  डोनाल्ड ट्रंप

वाशिंगटन। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने विवादास्पद आव्रजन नीति को वापस लेने के बाद आज कहा कि उन्होंने अपने प्रशासन से आव्रजन प्रक्रिया के दौरान अवैध प्रवासी पारिवारों को साथ में रखने के निर्देश दिए हैं।  ट्रंप ने व्हाइट हाउस में कैबिनेट की बैठक के दौरान कहा कि मैं हेल्थ एंड ह्यूमन र्सिवस (एचएचएस), डिपार्टमेंट ऑफ होमलैंड सिक्योरिटी (डीएचएस) और डिपार्टमेंट ऑफ जस्टिस (डीओजी) को आव्रजन प्रकिया के दौरान अवैध प्रवासी परिवारों को एकसाथ रखने तथा पहले अलग किए गए परिवारों को मिलाने के लिए मिलकर काम करने के निर्देश दे रहा हूं।

 
उन्होंने कहा कि पकडऩे और छोडऩे की प्रक्रिया की कमियों ’’ का अब वास्तविक हल कांग्रेस को निकालना है जिसने बच्चों की तस्करी को बढ़ावा दिया है।  ट्रंप ने कहा कि उन्हें बच्चों की परवाह नहीं है, उन्हें समस्याओं की परवाह नहीं हैं, वे सिर्फ बाधा खड़ी करते हैं। हमें आव्रजन विधेयक बनाने में सक्षम होना चाहिए जो वाकई में इस समस्या को हल कर सके। यह उसका केवल एक पहलू भर है । यह ज्यादा अहम नहीं , उसका एक छोटा पहलू भर है। राष्ट्रपति ने डेमोक्रेटिक सांसदों से आव्रजन प्रक्रिया का कानूनी समाधान पेश करने को कहा है।  
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS