ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
अफगानिस्तान: कार बम विस्फोट में 26 लोगों की हुई मौत
By Deshwani | Publish Date: 17/6/2018 10:51:15 AM
अफगानिस्तान: कार बम विस्फोट में 26 लोगों की हुई मौत

काबुल। अफगानिस्तान के पूर्वी शहर नंगरहार में शनिवार को तालिबान और अफगान सशस्त्र बलों की एक सभा में कार बम विस्फोट होने से कम से कम 26 लोगों की मौत हो गई। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी है। देश के अन्य स्थानों में शनिवार को सैनिक और आंतकवादी अभूतपूर्व संघर्षविराम की खुशियां मना रहे थे कि यह हमला हुआ।

 
हाल ही में कई तालिबानी आतंकवादी बिना हथियार के ईद मानने के लिए अफगान की राजधानी और अन्य शहरों में आए थे। सैनिकों और आतंकवादियों ने गले मिलकर ईद मानाई और अपने स्मार्टफोन से सेल्फी ली। लेकिन कुछ प्रांतों में आतंकवादी रॉकेट लांचार, ग्रेनेड और अन्य विस्फोटकों के साथ पहुंचे थे। 
 
नंगरहार के प्रांतीय गर्वनर के प्रवक्ता अताउल्लाह खोगवानी ने कार बम विस्फोट की पुष्टि की है और शहर के टोरखाम-जलालालबाद रोड पर हमले के लिए गाजी अमीनुल्लाह खान को जिम्मेदार ठहराया। तालिबान ने हमले की जिम्मेदारी लेने से इन्कार किया है। अफगानिस्तान इस्लामिक स्टेट और तालिबान से संबंध रखने वाले हक्कानी नेटवर्क के हमलों का समाना कर रहा है। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS