ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
आतंकी अजहर ने कश्मीर में सीजफायर को बताया अच्छा मौका, भारत में हमले तेज करने की दी धमकी
By Deshwani | Publish Date: 3/6/2018 3:25:19 PM
आतंकी अजहर ने कश्मीर में सीजफायर को बताया अच्छा मौका, भारत में हमले तेज करने की दी धमकी

इस्लामाबाद। पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के सरगना खूंखार आतंकीमसूद अजहर ने एक बार फिर भारत के खिलाफ जहर उगला है। मसूद अहर ने जम्मू कश्मीर में रमजान के दौरान किए  सीजफायर को लेकर  भारत सरकार  के फैसले का मजाक उड़ाया है। अजहर ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारत को मजबूरी में सीजफायर लागू करना पड़ा है।

 
मसूद अजहर को एक ऑडिया क्लिप में  कहते सुना जा सकता है कि अब कश्मीर में जैश आतंकियों की घुसपैठ के लिए अच्छा मौका है। जैश भारत में इससे पहले कई आतंकी वारदातों को अंजाम दे चुका है और अब भारत में हमलों को और तेज करने की धमकी दी है।
 
 
जन सभा को संबोधन दौरान अजहर ने कहा कि 'कश्मीर में फायरबंदी की खबरें आ रही हैं. आप परेशान तो नहीं हुए। दोस्तों ने फायरबंद नहीं की, जैश के लिए जगह छोड़ी है।जिस जगह फायर हो रहा था पहले से ज्यादा होगा।और ऐसा फायर होगा, पहले वाले फायर की आवाज जल्दी बंद हो जाया करती थी, इसकी आवाज उसी तरह से गूंजेगी जिस तरह से जैश की आदत है।उसकी एक कार्रवाई पर दुश्मन 8-8 दिन, 40-40 दिन मातम किया करते हैं।
 
खुफिया सूत्रों के मुताबिक मसूद अजहर फिलहाल पाकिस्तान के बहावलपुर में आतंकियों का ट्रेनिंग कैंप चला रहा है।एक मई से शुरू हुए इस कैंप में नए आतंकियों की भर्ती की जा रही है। ऑडियो क्लिप में अजहर कह रहा है कि अब भारत में हमलों को और तेज किया जाएगा।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS