ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
प्रधानमंत्री मोदी ने सिंगापुर में किया महात्मा गांधी पट्टिका का अनावरण
By Deshwani | Publish Date: 2/6/2018 10:41:04 AM
प्रधानमंत्री मोदी ने सिंगापुर में किया महात्मा गांधी पट्टिका का अनावरण

नई दिल्ली । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिंगापुर दौरे के आज अंतिम दिन अमेरिका के रक्षा मंत्री जिम मैटिस से मुलाकात की। प्रधानमंत्री ने आज अमेरिकी रक्षा सचिव से मुलाकात से पहले सिंगापुर के पूर्व प्रधानमंत्री गोह चोक तोंग से मुलाकात कर क्लिफॉर्ड पियर में महात्मा गांधी पट्टिका का अनावरण किया। प्रधानमंत्री ने तीन देशों की यात्रा के आखिरी चरण में मोदी ने बंद कमरे में मैटिस से मुलाकात की जिसमें दोनों पक्षों ने आपसी और वैश्विक हितों के सभी सुरक्षा मुद्दों पर चर्चा की। वार्ता में अपने संबोधन में मोदी ने कहा कि प्रतिद्वंद्विता के एशिया  से क्षेत्र पिछड़ जाएगा जबकि सहयोग वाले एशिया से शताब्दी का स्वरूप तय होगा। 


उन्होंने कहा कि जब भारत और चीन एक - दूसरे के हितों के प्रति संवेदनशील रहते हुए भरोसे और विश्वास के साथ काम करते हैं तभी एशिया और दुनिया को बेहतर भविष्य मिलेगा। महात्मा गांधी पट्टिका अनावरण करने से पहले पीएम मोदी ने गोह चोक तोंग से मुलाकात की और कई अहम मुद्दों पर बातचीत की। महात्मा गांधी पट्टिका का अनावरण करने के बाद पीएम मोदी चूलिया मस्जिद, श्रीमरम्मन मंदिर और इंडियन हेरिटेज सेंटर को भी देखने जाएंगे।

 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS