ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
ट्रंप-किम वार्ता की तैयारियों के लिए उत्तर कोरिया पहुंचा अमरीकी दल
By Deshwani | Publish Date: 28/5/2018 4:42:51 PM
ट्रंप-किम वार्ता की तैयारियों के लिए उत्तर कोरिया पहुंचा अमरीकी दल

 वॉशिंगटन। अमीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और किम जोंग उन के बीच वार्ता की तैयारियों के लिए अमरीकी अधिकारियों का एक दल उत्तर कोरिया पहुंच गया है। इसकी पुष्टि करते ट्रंप ने रविवार को ट्वीट कर कहा, "किम जोंग और मेरे बीच वार्ता के इंतजाम करने के लिए अमरीका का एक दल उत्तर कोरिया पहुंच गया है।"

 
ट्रंप और किम जोंग के बीच 12 जून को सिंगापुर में वार्ता होनी है । इससे पहले ट्रंप ने पिछले सप्ताह किम के साथ होने वाली बैठक स्थगित कर दी थी। ट्रंप ने मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, अमरीकी टीम के प्योंगयांग पहुंचने के कुछ घंटों बाद ट्रंप ने इसकी पुष्टि की। ट्रंप ने कहा, "मेरा दृढ़ विश्वास है कि उत्तर कोरिया में बेहतरीन क्षमता है और वह एक दिन बेहतरीन आर्थिक और वित्तीय क्षमता वाला देश बनेगा। इस पर किम जोंग भी मुझसे सहमत हैं कि एक दिन ऐसा होगा।"
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS