ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
ब्राजील की जेल में दंगाइयों ने लगाया आग, 9 बच्चे की मौत
By Deshwani | Publish Date: 26/5/2018 12:25:26 PM
ब्राजील की जेल में दंगाइयों ने लगाया आग, 9 बच्चे की मौत

नई दिल्ली। गोइनिया के एक जेल में लगी भीषण आग में 9  बच्चे की मौत हो गई। जेल में 13 से 17 वर्ष के नाबालिगों को अस्थाई तौर पर रखा जाता है। गोएस के मानवाधिकार आयोग के वकील गिलीस सबैस्टियन गोम्ज ने बताया कि यह दंगा उस वक्त शुरू हुआ जब अधिकारी कुछ कैदियों को एक कोठरी से दूसरी कोठरी में स्थानांतरित कर रहे थे।

 

गोम्ज नाबालिगों के परिजनों के संपर्क में हैं और उन्होंने बताया कि इस जेल की क्षमता केवल 50 लोगों की हैं, लेकिन इसमें 80-90 लोगों को रखा जाता है। उन्होंने कहा कि कोठरियां छोटी हैं , इनमें क्षमता से अधिक कैदियों को रखा गया है और यहां कर्मचारियों की भी भारी कमी है। सरकार ने मामले की जांच कराने और मृतकों के परिजनों को सहायता देने की घोषणा की है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS