ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
राष्ट्रमंडल खेलों के लिए आस्ट्रेलिया गए 50 एथलीट गायब
By Deshwani | Publish Date: 24/5/2018 1:01:54 PM
राष्ट्रमंडल खेलों के लिए आस्ट्रेलिया गए 50 एथलीट गायब

 मेलबोर्न। ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में राष्ट्रमंडल खेलों में भाग लेने के लिए ऑस्ट्रेलिया गए कम से कम 50 एथलीट यहां गायब हो गए हैं। वे अभी तक अपने संबंधित देशों में वापस नहीं आए हैं। इस बात की  एक सरकारी प्रवक्ता द्वारा की गई है। इमीग्रेशन विभाग के अनुसार, खेल के उद्देश्य के लिए, यहां लगभग 200 लोगों ने शरण के लिए भी आवेदन किया है, जिन्हें  फैसले तक वीजा दिया गया है।

 
ऑस्ट्रेलियाई खेलों  के दौरान आए ऑस्ट्रेलिया आए एथलीटों को निर्वासन की चेतावनी दी गई है, क्योंकि राष्ट्रमंडल खेलों में आन  वाले खिलाड़ियों के रफूचक्कर होने वाले   की संख्या से काफी अधिक है। इनमें ज्यादातर अफ्रीकी लोग हैं। 14 अप्रैल को  आस्ट्रेलिया आए युगांडा और रवादा का पूरा शिष्टमंडल ही इमीग्रेशन विभाग को चकमा देकर फरार हो गया है। जानकारी के अनुसार, ये खेल 15 अप्रैल को समाप्त हो गए थे। उन एथलीटों के बारे में   गृह मंत्रालय के एक प्रतिनिधि ने कहा कि उन्होंने अभी तक देश को नहीं छोड़ा है। स्थानीय मीडिया ने पहले एेसे गायब होने वाले एथलीटों की संख्या 100 बताई थी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS