ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
मुंबई हमले के बारे में बयान का गलत मतलब निकाल रहे हैं मीडिया : नवाज
By Deshwani | Publish Date: 14/5/2018 11:26:02 AM
मुंबई हमले के बारे में बयान का गलत मतलब निकाल रहे हैं मीडिया : नवाज

इस्लामाबाद। पाकिस्तान के अपदस्थ प्रधानमंत्री नवाज शरीफ के मुंबई हमलों पर कबूलनामे के बाद पाकिस्तान की राजनीति में भूचाल आ गया हैं। अपने बयानों पर सफाई देते हुए शरीफ गिरगिट की तरह रंग बदलते दावा किया है कि मीडिया ने उनकी टिप्पणियों का गलत मतलब निकाला है। 

 

गौरतलब है कि 2 दिन पहले ही शरीफ ने एक इंटरव्यू में पहली बार सार्वजनिक रूप से यह स्वीकार किया था कि पाकिस्तान में आतंकवादी संगठन सक्रिय हैं। उन्होंने सीमा पार करने तथा मुंबई में लोगों की हत्या के लिए राज्य से इतर तत्वों को अनुमति देने की नीति पर सवाल उठाया था।  

 

नवाज ने कहा था कि पाकिस्तान ने खुद को अलग-थलग कर लिया है। शरीफ के प्रवक्ता ने कहा, शुरु में भारतीय मीडिया ने नवाज शरीफ के बयान की गलत व्याख्या की। दुर्भाग्य से बयान के सभी तथ्यों को जाने बगैर पाकिस्तान के इलेक्ट्रॉनिक एवं सोशल मीडिया के एक वर्ग ने भी जानबूझकर या अनजाने में न सिर्फ इसकी पुष्टि की बल्कि भारतीय मीडिया के दुष्प्रचार को बल दिया। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS