ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
नई मुसीबत में फंसे ट्रंप, अब पॉर्न स्टार ने ठोका मानहानि का मुकदमा
By Deshwani | Publish Date: 1/5/2018 1:44:52 PM
नई मुसीबत में फंसे ट्रंप, अब पॉर्न स्टार ने ठोका मानहानि का मुकदमा

 वॉशिगंटन। पॉर्न स्टार और डोनाल्ड ट्रंप के संबंधों की खबरें लगातार चर्चा में बनी हुई है पर अब इसमें एक नया मोड़ आ गया है। दरअसल स्टॉर्मी डेनियल अब राष्ट्रपति के खिलाफ केस को अगले स्तर पर ले गई है। डेनियल ने अब डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ मानहानि का मुकदमा ठोका है। डेनियल के वकील माइकल अवेनाटी ने ट्रंप के खिलाफ सोमवार को न्यूयॉर्क में मुकदमा दायर किया है। 

 
अपने मुकदमे में डेनियल ने आरोप लगाया है कि ट्रंप ने उनकी प्रतिष्ठा और विश्वसनीयता को बदनाम करने की कोशिश की है। डेनियल ने इससे पहले आरोप लगया था कि ट्रंप के अटॉर्नी ने रिलेशनशिप के बारे में मुंह बंद करने के लिए पैसे थमाए थे। ट्रंप परिणाम भुगतेंगे डेनियल, जिसका सही नाम स्टेफनी क्लिफोर्ड है उसने अपने नए केस में ट्रंप के 18 अप्रैल के ट्वीट को टारगेट किया है।
 
ट्रंप ने ट्वीट कर डेनियल के साथ रिश्तों को नकारते हुए इस एक फेक न्यूज बताया था। डेनियल के वकील ने अपने मुकदमे में लिखा कि ट्रंप का उनके क्लाइंट के प्रति गैर जिम्मेदार और अपमानजनक बयान है। डेनियल के वकील ने कहा, 'कोई फर्क नहीं पड़ता आप कौन है और किस पद पर है, किसी को भी आपको लोगों को धोखा देने के प्रयास में इस प्रकार के झूठे बयान देने की इजाजत नहीं है। ऐसा करने के लिए परिणाम भुगतेंगे।' 
 
डेनियल के वकील ने कहा, 'स्पष्ट था कि मिस्टर ट्रंप यह बताने की कोशिश कर रहे हैं कि क्लिफोर्ड झूठी है, जिस पर भरोसा नहीं किया जाना चाहिए। उसके धमकी से जुड़े दावे झूठे हैं और यह झूठे आरोप लगाने वाले व्यक्ति है, जहां कोई अपराध हुआ ही नहीं था। अब ट्रंप ने जो बयान दिया उन्हें पता था कि या तो वे खुद झूठे हैं या फिर उन्हें खुद को इन बयान की सच्चाई के बारे में गंभीर संदेह है।  अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ डेनियल की तरफ से दायर यह दूसरा केस है। अपने पहले केस में उन्होंने आरोप लगाया है कि 2016 अमेरिकी चुनाव के दौरान ट्रंप के वकील ने मुंह बंद करने के लिए 1,30,000 डॉलर की पेशकश की थी। हालांकि, ट्रंप ने इन खबरों को बकवास करार दिया था।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS