ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
आईएसआईएस से संबंध रखने पर 300 से अधिक लोगों को मृत्युदंड
By Deshwani | Publish Date: 18/4/2018 6:17:30 PM
आईएसआईएस से संबंध रखने पर 300 से अधिक लोगों को मृत्युदंड

 बगदाद। ईराक में  आतंकवादी संगठन इस्लामिक स्टेट (आईएस) से संबंध रखने के लिए कई विदेशियों समेत 300 से अधिक लोगों को अदालतों ने मौत की सजा सुनाई है। 

सूत्रों ने आज बताया कि संदिग्धों पर उत्तरी इराक के मोसुल में और बगदाद की अदालतों में मुकद्दमे चले। एक न्यायिक सूत्र के अनुसार , राजधानी में जनवरी से लेकर अब तक 97 नागरिकों को मृत्युदंड दिया गया और 185 को उम्रकैद की सजा सुनाई गई। जिन महिलाओं को सजा सुनाई गई हैं उनमें से अधिकतर तुर्की और पूर्व सोवियत संघ के गणराज्यों की हैं। 
 
सु्प्रीम ज्यूडिशियल काउंसिल के प्रवक्ता अब्देल सत्तार ने एक बयान में कहा कि मोसुल के समीप तेल कीफ की एक अदालत ने 212 लोगों को मौत की सजा सुनाई। ईराक ने आईएस के खिलाफ दिसंबर में जीत की घोषणा की थी। एक समय इस खूंखार आतंकवादी संगठन ने देश के एक तिहाई हिस्से पर कब्जा कर रखा था। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS