ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
अमरीका दूतावास के 32 कर्मचारी पोर्न सामग्री साझा करने के मामला में बर्खास्त
By Deshwani | Publish Date: 13/4/2018 4:15:06 PM
अमरीका दूतावास के 32 कर्मचारी पोर्न सामग्री साझा करने के मामला में बर्खास्त

 नोम पेन्ह। कंबोडिया में अमरीकी दूतावास के 32 कर्मचारियों को एक गैर कार्यालयीन चैट समूह में अश्लील सामग्री साझा करने के मामले में बर्खास्त कर दिया गया है। इस मामले से जुड़े चार सूत्रों ने बताया कि दूतावास कर्मचारियों ने फेसबुक मेसेंजर चैट समूह में कुछ अश्लील सामग्री, वीडियो और फोटो आपस में साझा किए थे और दूतावास के कर्मचारी की पत्नी ने इन तस्वीरों को देखकर मामले की जानकारी दूतावास के अधिकारियों को दी। इसके बाद यह मामला संघीय जांच ब्यूरो (एफबीआई) को भेज दिया गया। 

 
दूतावास के एक पूर्व कर्मचारी ने बताया कि इन 32 कर्मचारियों में कंबोडियाई और कंबोडियाई-अमरीकी कर्मचारी शामिल थे और कुछ लोग गार्ड तथा कुछ क्लर्क स्टाफ में थे। इन सभी के मोबाइल फोन की जांच की गयी और बाद में इन्हें बर्खास्त कर दिया गया।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS