ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
नई मुसीबत में ट्रंप, अब पूर्व मिस यूनिवर्स ने लगाया संबंध बनाने का आरोप
By Deshwani | Publish Date: 12/4/2018 3:17:19 PM
नई मुसीबत में ट्रंप, अब पूर्व मिस यूनिवर्स ने लगाया संबंध बनाने का आरोप

 वाशिगटन। अमरीका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप चर्चा का विषय बने हुए है और अब पूर्व मिस यूनिवर्स ने भी उनपर संबंध बनाने का आरोप लगाया है। दरअसल एक पूर्व मिस यूनिवर्स ने खुलासा किया है कि डोनाल्ड ट्रंप ने उसके साथ कई बार यौन संबंध बनाने की कोशिश की थी, हालांकि वह उसमें सफल नहीं हो सके। डोनाल्ड ट्रंप पर ये आरोप वेनेजुएला की मॉडल और पूर्व मिस यूनिवर्स एलिसिया मचाडो ने लगाए हैं।

 
एक इंटरव्यू में मचाडो ने बताया कि जब वह टीनएज ब्यूटी क्वीन थी और मिस यूनिवर्स ब्यूटी पेजेंट के लिए तैयारी कर रही थी, उस वक्त डोनाल्ड ट्रंप ने उनके साथ कई बार यौन संबंध बनाने की कोशिश की थी। उस वक्त डोनाल्ड ट्रंप मिस यूनिवर्स ब्यूटी पेजेंट के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर थे। एलिसिया मचाडो ने कहा कि जब ट्रंप उनके साथ यौन संबंध बनाने में सफल नहीं हुए तो ट्रंप ने उन्हें कई बार सार्वजनिक तौर पर बेइज्जत करने की कोशिश की और उनके मोटापे का मजाक भी उड़ाया।
 
बता दें कि एलिसिया मचाडो ने साल 1996 में मिस यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था। मचाडो ने बताया कि ट्रंप ने साल 1996 में ही मिस यूनिवर्स ऑर्गेनाइजेशन को खरीदा था, चूंकि मचाडो का मिस यूनिवर्स के साथ पहले से ही करार था, इस कारण ट्रंप, मचाडो को ऑर्गेनाइजेशन से तो नहीं निकाल सकें, लेकिन वह उनकी सार्वजनिक तौर पर बेइज्जती करने से नहीं चूकते थे। उल्लेखनीय है कि 2016 में जब अमेरिका में राष्ट्रपति चुनावों के लिए प्रचार हो रहा था, तब हिलेरी क्लिंटन ने भी डोनाल्ड ट्रंप की कई बार एलिसिया मचाडो की सार्वजनिक तौर पर बेइज्जती करने के लिए आलोचना की थी। हालांकि सारे आरोपों के बावजूद ट्रंप अमेरिका राष्ट्रपति पद का चुनाव जीतने में सफल रहे थे। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS