ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
भूकंप के झटके से दहला जापान, 5 लोग घायल
By Deshwani | Publish Date: 9/4/2018 2:01:25 PM
भूकंप के झटके से दहला जापान, 5 लोग घायल

टोक्यो। पश्चिमी जापान में भूकंप के झटके महसूस किए गए। रिक्टर पैमाने पर इसकी तीव्रता 6.1 मापी गई है। भूकंप में पांच लोग घायल हो गये। झटके से भवन और सड़कें क्षतिग्रस्त हो गयी हैं।  मौसम विज्ञान एजेंसी के मुताबिक, भूकंप का झटका रात 1.32 बजे महसूस किया गया। भूकंप का केंद्र 35.2 डिग्री उत्तरी अक्षांश और 132.6 डिग्री पूर्वी देशांतर में दर्ज किया गया।

 
भूकंप से शहर के बहुतायद भागों में बिजली आपूर्ति बाधित हो गई और पानी आपूर्ति भी ठप रही। स्थानीय मीडिया के मुताबिक, इस भूकंप से कुछ इमारतों और सड़कों में दरारें देखी गई है। हालांकि इस भूकंप के बाद क्षेत्र में सभी परमाणु संयंत्र सही से काम कर रहे हैं। इसके साथ ही सुनामी के खतरे का भी कोई अंदेशा नहीं है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS