ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
ट्रंप टावर में आग: एक की मौत, छह दमकलकर्मी झुलसे
By Deshwani | Publish Date: 8/4/2018 1:53:01 PM
ट्रंप टावर में आग: एक की मौत, छह दमकलकर्मी झुलसे

न्यूयॉर्क। न्यूयॉर्क स्थित ट्रंप टॉवर में लगी आग में एक व्यक्ति की मौत हो गई और छह दमकलकर्मी झुलस गए। न्यूयॉर्क दमकल विभाग ने ट्वीट कर बताया, "फिफ्थ एवेन्यू पर स्थित टॉवर की 50वीं मंजिल में लगी। " दमकल विभाग की प्रवक्ता ने बताया कि इस हादसे में जिस शख्स की मौत हुई है, वह इमारत की 50वीं मंजिल पर रहता था। उसे गंभीर हालत में अस्पताल ले जाया गया था। आग में छह दमकलकर्मी भी झुलस गए हैं। 

 
न्यूयॉर्क के मिडटाउन मैनहट्टन में स्थित बहुमंजिली इमारत में शाम करीब छह बजे धुंआ उठने लगा। अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प इस बहुमंजिली इमारत के मालिक हैं, जिसमें ‘द ट्रम्प ऑर्गेनाइजेशन’ का मुख्यालय और एक पेंटहाउस है। घटना को देखते हुए इमारत के आस पास की सड़कों को बंद कर दिया गया। आग लगने के कारण की फिलहाल जानकारी नहीं है।
 
राष्ट्रपति ट्रंप ने आग लगने पर ट्वीट कर कहा, 'अब आग पर काबू पा लिया गया है फायरमेन ने बहुत अच्छा काम किया है, धन्यवाद!'
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS