ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
फ्रांस में रेल हड़ताल से दूसरे दिन भी परेशान रहे लाखों लोग
By Deshwani | Publish Date: 4/4/2018 4:34:49 PM
फ्रांस में रेल हड़ताल से दूसरे दिन भी परेशान रहे लाखों लोग

पेरिस। फ्रांस में रेलवे कर्मचारियों की हड़ताल के दूसरे दिन आज लाखों यात्रियों को अपने गंतव्य तक पहुंचने में परेशानियों का सामना करना पड़ा। रेलवे कर्मचारियों की यह हड़ताल राष्ट्रपति एमैनुएल मैक्रों के लिए कड़ी परीक्षा की घड़ी है। देश की सात हाई स्पीड ट्रेनों में से सिर्फ एक संचालित हो रही है, जबकि क्षेत्रीय ट्रेनों की स्थिति भी कुछ ठीक नहीं है।

 
कर्मचारियों का कहना है कि कर्ज में डूबे एसएनसीएफ में आमूल- चूल परिवर्तन पर यदि मैक्रों अपना रूख नहीं बदलते हैं तो हड़ताल जारी रहेगी। गौरतलब है कि मैक्रों की योजना सरकारी रेल ऑपरेटर एसएनसीएफ को सूचीबद्ध कंपनी में बदलने की है। सरकार का कहना है कि इसकी100 प्रतिशत हिस्सेदारी उसके पास ही रहेगी। कर्मचारियों का कहना है कि एक रेलवे के निजीकरण की दिशा में सरकार का पहला कदम है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS