ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
रूस में केमेरोवो प्रांत के गवर्नर ने दिया इस्तीफा
By Deshwani | Publish Date: 1/4/2018 4:47:30 PM
रूस में केमेरोवो प्रांत के गवर्नर ने दिया इस्तीफा

 मॉस्को। रूस के केमेरोवो प्रांत के गवर्नर अमान तुलेयेव ने शॉपिंग मॉल अग्निकांड के एक सप्ताह बाद पद से इस्तीफा दे दिया है. प्रांत के एक शॉपिंग मॉल में पिछले सप्ताहांत लगी आग में 41 बच्चों सहित कम से कम 64 लोग मारे गये हैं। गवर्नर के कार्यालय से जारी तीन मिनट लंबे वीडियो संबोधन में उन्होंने कहा है, ‘‘मैंने अपना इस्तीफा रूस के राष्ट्रपति को सौंप दिया है।' तुलेयेव1997 से ही कोयला खादानों से समृद्ध इस प्रांत के गवर्नर थे।

 
उन्होंने अपने संबोधन में कहा कि ‘‘इस भारी बोझ' के साथ अब वह पद पर नहीं बने रह सकते हैं और उनका इस्तीफा‘‘एकमात्र सही फैसला' है। साइबेरिया के केमेरोवो में हुए इस हादसे में कई माता-पिता की पूरी दुनिया ही उजड़ गयी। उन्होंने अपने सभी बच्चों को खो दिया। गौरतलब है कि राष्ट्रपति व्लादिमिर पुतिन ने शुरुआत में गवर्नर को बर्खास्त करने से इनकार कर दिया था।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS