ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
महिलाओं की हत्या करने वाले सीरियल किलर को कोर्ट ने सुनाई मौत की सजा
By Deshwani | Publish Date: 30/3/2018 5:02:16 PM
महिलाओं की हत्या करने वाले सीरियल किलर को कोर्ट ने सुनाई मौत की सजा

बीजिंग। चीन में एक कोर्ट ने एक व्यक्ति को हत्या, लूट, दुष्कर्म और शवों का अंगभंग करने का दोषी मानते हुए मौत की सजा सुनाई है।  खबरों  के मुताबिक, गाओ चेंगयोंग को मई 1988 से फरवरी 2002 के बीच गांसू प्रांत और इनर मंगोलिया में 11 महिलाओं की हत्या करने का आरोपी पाया गया। अदालत ने पाया कि उसने लूटपाट और दुष्कर्म के अपराध को छिपाने के लिए पीड़ितों की हत्या कर दी। गाओ ने अदालत में अपना अपराध स्वीकार कर लिया है और कहा कि वह कोई अपील दायर नहीं करेगा।

 
 
पुलिस 28 सालों तक गाओ की तलाश में लगी रही और उसके बारे में तब पता चला जब उसके एक रिश्तेदार ने अपराध किया और 2015 में उसका डीएनए जांच कराया गया, जिसके बाद अगस्त 2016 में गाओ की गिरफ्तारी हो सकी।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS