ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
बस में आग लगने से बीस प्रवासी कामगारों की हुई मौत
By Deshwani | Publish Date: 30/3/2018 12:34:23 PM
बस में आग लगने से बीस प्रवासी कामगारों की हुई मौत

बैंकाक। थाइलैंड के सीमावर्ती शहर से बैंकाक जा रही एक बस में आग लगने से उसमें सवार 20 प्रवासी कामगारों की मौत हो गई। अभी यह स्पष्ट नहीं है कि बस में आग कैसे लगी। टेलीविजन फुटेज में आग में जली एक बस और उसके भीतर फंसे लोग दिखाई दिए। ताक डिजास्टर प्रिवेंशन एंड मिटिगेशन सेंटर के पोलावत सैप्सोंगसुक ने कहा कि मृतकों की संख्या 20 है और तीन लोग घायल हैं।

 
ताक प्रांत में एक बचावकर्मी ने संवाददाताओं को बताया कि बस में 47 लोग सवार थे। यह हादसा उत्तर पश्चिमी ताक प्रांत में देर रात  हुआ। ताक प्रांत की सीमा म्यामां से लगती है। थाइलैंड में निचले तबके के और गरीब प्रवासी कामगार अक्सर सुरक्षा खामियों और शोषण का शिकार बन जाते हैं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS