ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
राष्ट्रपति ट्रंप ने सीएटल में रूसी वाणिज्य दूतावास को बंद करने का दिया आदेश
By Deshwani | Publish Date: 26/3/2018 8:11:23 PM
राष्ट्रपति ट्रंप ने सीएटल में रूसी वाणिज्य दूतावास को बंद करने का दिया आदेश

 वाशिंगटन। अमरीकी राष्ट्रपति ट्रंप ने सीएटल में रूसी वाणिज्य दूतावास को बंद करने का आदेश दिया। ट्रंप ने ब्रिटेन में पूर्व रूसी जासूसी मामले में रूस के 60 राजनयिकों को निकालने का आदेश दिया है।

 
रूसी जासूस पर केमिकल अटैक के आरोप लगे हैं। जर्मनी के विदेश मंत्रालय ने भी चार रूसी राजनयिकों को निष्कासित करने की पुष्टि की। उधर पोलैंड में रूस के चार राजनयिक निष्कासित किए गए हैं।   
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS