ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
सऊदी अरब के वायु रक्षा बलों ने विद्रोहियों की सात मिसाइलें की तबाह
By Deshwani | Publish Date: 26/3/2018 3:54:42 PM
सऊदी अरब के वायु रक्षा बलों ने विद्रोहियों की सात मिसाइलें की तबाह

रियाद। सऊदी अरब के वायु सैनिकों ने आज यमन के होती विद्रोहियों द्वारा दागी गई मिसाइलों को तबाह कर दिया। खबरों के अनुसार, सऊदी अरब के नेतृत्व वाले अरब गठबंधन के प्रवक्ता तुर्की अल-मल्की ने इस हमले के लिए ईरान को जिम्मेदार बताया है। उन्होंने कहा कि तीन मिसाइलें रियाद, एक असीर प्रांत के खामीस मुशैत और एक अन्य नजरान व दो जिजान की ओर निशाना बनाकर दागी गई थीं। 

 
अल-मल्की ने कहा कि मिसाइलों को रोकने के परिणामस्वरूप इसके विस्फोटक टुकड़े आवासीय क्षेत्रों पर गिर गए जिसके परिणामस्वरूप मिस्र के एक नागरिक की मौत हो गई। इस घटना से संपत्ति को नुकसान की भी खबर मिली है। लेकिन प्रवक्ता ने इस पर अधिक जानकारी नहीं दी। 
 
अल-मल्की ने बताया कि मिसाइल हमले का उद्देश्य सऊदी अरब और क्षेत्र की सुरक्षा को प्रभावित करना था। उन्होंने कहा, "ईरान द्वारा समर्थित हौती समूह के इस आक्रामक और बिना सोचे समझे उठाए गए कदम से साबित होता है कि ईरानी सरकार सशस्त्र हौती समूह को समर्थन कर रही है।"
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS