ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
फेसबुक डाटा लीक मामला: मुझे खेद है, लोगों के डाटा को सुरक्षित रखना हमारी जिम्मेदारी : मार्क जुकरबर्ग
By Deshwani | Publish Date: 22/3/2018 10:44:45 AM
फेसबुक डाटा लीक मामला: मुझे खेद है, लोगों के डाटा को सुरक्षित रखना हमारी जिम्मेदारी : मार्क जुकरबर्ग

सैन फ्रांसिसको। फेसबुक के मालिक मार्क जुकरबर्ग ने फेसबुक डाटा लीक मामले में कंपनी की कमियों को स्वीकार करते हुए माफी मांगी है। जुकरबर्ग ने सीएनएन से साक्षात्कार में कहा कि यह बड़ा विश्वासघात था। इसके लिए मुझे खेद है। लोगों के डाटा को सुरक्षित रखना हमारी जिम्मेदारी है।

 

उन्होंने फेसबुक पर पोस्ट में कहा कि हमसे कई गलतियां हुईं है लेकिन उनको ठीक करने को लेकर काम किया जा रहा है। अभी और पहले सामने आई समस्याओं के समाधान के लिए फेसबुक की तरफ से कई दम उठाए जाएंगे। वह उन हजारों एप्लिकेशन की जांच करेगा जिसका इस्तेमाल उस वक्त बड़ी संख्या में किया गया।

 

उन्होंने कहा कि फेसबुक अपने यूजर्स को एक नया टूल देगा। ताकि उन्हें पता चले कि उनके डाटा का इस्तेमाल कैसे किया जा रहा है, साझा किया जा रहा है, और आगे से डेवलपर्स के दुरुपयोग को रोकने के लिए डाटा तक उसके पहुंच को प्रतिबंधित कर देगा।  भविष्य में ऐसी व्यवस्था की जाएगी कि किसी भी तरह का दुरुपयोग रोकने के लिए डिवेलपर्स का डाटा ऐक्सेस सीमित किया जाएगा।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS