ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
सीरिया में रॉकेट हमला, 35 की मौत
By Deshwani | Publish Date: 21/3/2018 11:42:54 AM
सीरिया में रॉकेट हमला, 35 की मौत

अम्मान। सीरिया की राजधानी दमिश्क के एक व्यस्त बाजार में मंगलवार को हुए एक रॉकेट हमले में कम से कम 35 लोगों की मौत हो गई और कई अन्य घायल हो गए। सरकारी मीडिया ने यह जानकारी दी है। मीडिया रिपोर्टो के मुताबिक ये राकेट हमला पूर्वी घौता शहर में काशकोल बाजार में हुआ।
 
इस हादसे में 35 लोग मारे गए हैं और कई अन्य लोग घायल हुए हैं। यहां सीरिया की सेना और उसके सहयोगियों द्वारा गत एक माह से भारी बमबारी हो रही है। सेना का कहना है कि पूर्वी घौता पर कब्जा करने वाले विद्रोही बार-बार राजधानी दमिश्क में सरकार के नियंत्रण वाले जिलों में आम नागरिकों को निशाना बना रहे हैे।
विद्रोहियों ने आम नागरिकों को निशाना बनाने से इंकार किया है। विद्रोहियों के कब्जे वाले कस्बे दोमा के नागरिक सुरक्षा बचावकर्मियों ने कहा है कि आवसीय इलाकों में सीरिया और रूस के हवाई हमलों में गत 24 घंटे के दौरान 56 से अधिक नागरिक मारे गए हैं। दोमा नागरिक काउंसिल के प्रमुख इयाद अबदेल अजीज ने कहा कि राजधानी दमिश्क में विनाशकारी हालात हैं। डेढ़ लाख नागरिकों के तहखानों में शरण लेने से स्थिति स्थिति और अधिक भयानक हो गए हैं। 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS