ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
फिलीपींस में विमान दुर्घटनाग्रस्त, 7 की मौत
By Deshwani | Publish Date: 17/3/2018 1:41:15 PM
फिलीपींस में विमान दुर्घटनाग्रस्त, 7 की मौत

मनीला। फिलीपींस की राजधानी मनीला के उत्तर में शनिवार को एक विमान आवासीय इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया, जिसमें उस पर सवार सहित 7 लोगों की मौत हो गई। फिलीपींस नगर विमानन प्राधिकरण के प्रवक्ता एरिक अपोलोनियो ने बताया कि लाइट एयर एक्सप्रेस द्वारा संचालित दो इंजन वाले‘दि पाइपर 23 अपाचे’ विमान पास के हवाईअड्डे से उड़ान भरने के कुछ ही देर बाद एक मकान पर गिरकर दुर्घटनाग्रस्त हो गया। इस छोटे विमान पर दो पायलट सहित 6 लोग सवार थे।

 

इसने उत्तर पश्चिम दिशा में  स्थित लुजोन के लाओग के लिए उड़ान भरी थी। फिलीपींस सीएनएन और रेडियो डीजेडएमएम के अनुसार इस हादसे में विमान पर सवार 6 लोगों समेत सात लोग मारे गए। अपोलोनियो ने बताया कि लाइट एयर एक्सप्रेस द्वारा संचालित सभी विमानों की जांच की जा रही है। फिलीपींस पुलिस के मुख्य प्रवक्ता और मुख्य अधीक्षक जॉन बुलाकाओ ने एक वक्तव्य में कहा कि जांच में पता चला कि विमान ने प्लेयरिड हवाई अड्डे के रनवे से उड़ान भरी लेकिन दुर्भाग्य से वह आवासीय इलाके में दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS