ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
अफगानिस्तान में सुरक्षा बलों के चौकी पर हमला, 10 की मौत
By Deshwani | Publish Date: 14/3/2018 3:03:07 PM
अफगानिस्तान में सुरक्षा बलों के चौकी पर हमला, 10 की मौत

काबुल। अफगानिस्तान के पश्चिमी हिस्से में सुरक्षा बलों की एक चौकी पर उग्रवादियों ने आज सुबह हमला कर कम से कम 10 सुरक्षाकर्मियों की हत्या कर दी। अभी तक किसी ने हमले की जिम्मेदारी नहीं ली है। गौरतलब है कि फराह प्रांत में तालिबान द्वारा पिछले कुछ सप्ताह में लगातार किये जा रहे हमलों में सुरक्षा बलों के 38 कर्मी मारे गये हैं, पांच अन्य को उन्होंने बंधक बनाया है जबकि कई अन्य घायल हुए हैं।

 

फराह प्रांतीय परिषद के सदस्य अब्दुल समद सालेही ने बताया कि आज मारे गऐ 10 सुरक्षाकर्मियों में से छह खुफिया विभाग के थे जबकि चार पुलिसकर्मी थे।

 

 

 

सालेही ने कहा, हमने केन्द्र सरकार से कहा है, कि इससे पहले कि फराह शहर पर तालिबान का कब्जा हो, वह हमें अतिरिक्त सैन्य बल भेज दे। उन्होंने कहा कि सुरक्षा बल तीन अलग-अलग मोर्चों पर तालिबान से लड़ रहे हैं और उग्रवादी प्रांतीय राजधानी की विभिन्न चैकियों पर हमले कर रहे हैं।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS