ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
यमन में शिया विद्रोहियों और सरकारी बल के बीच लड़ाई में 55 की मौत
By Deshwani | Publish Date: 4/3/2018 12:08:41 PM
यमन में शिया विद्रोहियों और सरकारी बल के बीच लड़ाई में 55 की मौत

साना (यमन)। यमन में देश की राजधानी के पास शिया विद्रोहियों और अंतरराष्ट्रीय मान्यता वाली सरकार के बलों के बीच हुई लड़ाई में दोनों पक्षों के 55 लोगों की मौत हो गई।

 
यमन के चिकित्सा अधिकारियों ने यह जानकारी दी है। उन्होंने बताया अधिकारियों ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच राजधानी से 30 मील दूर नेहम जिले में झड़प हुई। पिछले 24 घंटों में कई लोग घायल भी हुए हैं।
 
उन्होंने बताया कि यमन के पश्चिमी तट पर भी झड़प में दोनों ही पक्षों के 25 लोगों की मौत हो गई।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS