ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
पार्टी प्रमुख पद से नवाज शरीफ की छुट्टी, छोटे भाई को मिली पीएमएल-एन की कमान
By Deshwani | Publish Date: 28/2/2018 11:57:45 AM
पार्टी प्रमुख पद से नवाज शरीफ की छुट्टी, छोटे भाई को मिली पीएमएल-एन की कमान

लाहौर। पाकिस्तान के पंजाब प्रांत के मुख्यमंत्री शाहबाज शरीफ को मंगलवार (27 फरवरी) को पीएमएल-एन का अंतरिम अध्यक्ष चुन लिया गया वहीं उनके बड़े भाई और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को जीवनभर के लिए सत्तारूढ़ दल का कायद चुना गया है। सुप्रीम कोर्ट ने 68 वर्षीय नवाज शरीफ को कुछ दिन पहले पार्टी अध्यक्ष के पद के लिहाज से अयोग्य करार दिया था।

शीर्ष अदालत ने उनके द्वारा लिये गये सभी फैसलों को रद्द कर दिया था। उसके बाद पीएमएल-एन ने यह फैसला किया है। 66 वर्षीय शाहबाज को आज (मंगलवार, 27 फरवरी) शरीफ के मॉडल टाउन लाहौर स्थित आवास पर हुई एक बैठक में केंद्रीय कार्य समिति (सीडब्ल्यूसी) ने 45 दिन के लिए पार्टी अध्यक्ष नियुक्त किया है।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS