ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
द. कोरिया ईरान के जारानदिएह काउंटी में बनने वाले सौर ऊर्जा संयंत्र में करेगा निवेश
By Deshwani | Publish Date: 25/2/2018 2:22:20 PM
द. कोरिया ईरान के जारानदिएह काउंटी में बनने वाले सौर ऊर्जा संयंत्र में करेगा निवेश

तेहरान। दक्षिण कोरिया ईरान के जारानदिएह काउंटी में बनने वाले सौर ऊर्जा संयंत्र में निवेश करेगा। समाचार एजेंसी सिन्हुआ की रिपोर्ट के अनुसार, जारानदिएह प्रशासन के अधिकारी मोहम्मद घानाती ने समाचार एजेंसी 'आईआरएनए' को बताया कि एक दक्षिण कोरियाई प्रतिनिधिमंडल ने मार्काजी प्रांत में सौर ऊर्जा संयंत्र स्थल का दौरा किया।

एजेंसी ने 'घानाती' के हवाले से बताया कि इस परियोजना के लिए 28 हेक्टेयर इलाके को आवंटित कर दिया गया है। उन्होंने कहा कि दक्षिण कोरियाई पक्ष इस परियोजना में 4।4 करोड़ डॉलर का निवेश करेगा, जो कुल निवेश का 70 फीसदी है।17 मेगावाट बिजली उत्पादन क्षमता वाले विद्युत संयंत्र का निर्माण कार्य 15 महीनों में पूरा होगा। 

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS