ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
भारतीय मूल के आव्रजन पैरोकार रविदत्त रिहा
By Deshwani | Publish Date: 31/1/2018 3:19:57 PM
भारतीय मूल के आव्रजन पैरोकार रविदत्त रिहा

 न्यूयार्क, (हिस)। न्यूयार्क की एक अदालत ने भारतीय मूल के आव्रजन पैरोकार रविदत्त रवि रघुवीर को जेल से रिहा कर दिया है। वह भारतीय मूल के टोबाको त्रिनिदाद निवासी हैं। ‘इमीग्रेशन कस्टम एनफ़ोर्समेंट डिपार्टमेंट’ ने अदालत में चल रहे एक आपराधिक मामले के बावजूद उन्हें अमेरिका से निष्कासित किए जाने के लिए 11 जनवरी को हिरासत में लिया था। अदालत ने उन्हें 14 जनवरी या मामले के निपटारे होने तक की छूट दी हुई थी। 

 
विदित हो कि रवि 1991 में अमेरिका आए और तीन साल में एक अमेरिकी वक़ील गोतलिब से विवाह कर स्थाई निवासी बन गए। उनकी एक बेटी भी है। रवि दत्त पर साल 2006 से एक कथित फर्जीवाड़े काआपराधिक मामला चल रहा है। 
 
न्यूयाॅर्क की जिला अदालत की न्यायाधीश कैथरीन फ़ारेस्ट ने ‘इमीग्रेशन कस्टम एनफ़ोर्समेंट’ और याचिका कर्ता रवि दत्त के वक़ील की दलील सुनने के बाद यह आदेश दिया। 
 
न्यायाधीश ने कहा कि जब आपराधिक मामला अदालत में लंबित है तो रविदत को देश से निष्कासित नहीं किया जा सकता है।
 
 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS