ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
अमेरिकी मध्यावधि चुनाव में एक और भारतीय अमेरिकी उतरे
By Deshwani | Publish Date: 31/1/2018 3:11:00 PM
अमेरिकी मध्यावधि चुनाव में एक और भारतीय अमेरिकी उतरे

 न्यूयार्क, (हिस)। कांग्रेस की प्रतिनिधि सभा की कुछ सीटों के लिए होने वाले मध्यावधि चुनाव के लिए भारतीय अमेरिकियों के चुनाव मैदान में उतरने का सिलसिला जारी है। न्यूयार्क के ग्यारहवें ‘कांग्रेशनल डिस्ट्रिकट’ के लिए आईटी पेशेवर राधाकृष्ण मोहन ने डेमोक्रेटिक पार्टी के सम्भावित उम्मीदवार के रूप में चुनाव मैदान में उतरने की घोषणा की है। 

 
इस ‘डिस्ट्रिकट’ में स्टेटन आईलैंड और ब्रुकलीन के वे हिस्से आते हैं, जहां प्रवासी भारतीय बड़ी तादाद में रहते हैं। इसी ‘डिस्ट्रिकट’ से एक अन्य प्रवासी भारतीय उमर वेद पहले ही डेमोक्रेटिक पार्टी के सम्भावित उम्मीदवार के रूप में घोषित हैं। पार्टी के वास्तविक उम्मीदवार का फ़ैसला 26 जून को होगा, जबकि चुनाव नवम्बर में होंगे। 
 
भारत से क़रीब तीन दशक पहले अमेरिका आए राधाकृष्ण मोहन स्टेटन द्वीप में विभिन्न सामाजिक और धार्मिक संस्थाओं से जुड़े हुए हैं जिनमें एक संस्था मंदिर से जुड़ी हुई है, तो दूसरी क्रिकेट क्लब से।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS