ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
पाकिस्तान में दुष्कर्म का विरोध करने पर भाई ने ली बहन की जान
By Deshwani | Publish Date: 30/1/2018 4:21:07 PM
पाकिस्तान में दुष्कर्म का विरोध करने पर भाई ने ली बहन की जान

इस्लामाबाद  (हि.स.)। पाकिस्तान के बलूचिस्तान प्रांत में दुष्कर्म का विरोध करने पर भाई ने अपनी बहन की हत्या कर दी। मृतका किशोरी की उम्र 13 साल थी। यह जानकारी मंगलवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।


समाचार पत्र डॉन ने पुलिस के हवाले कहा कि मृतका के भाई ने पहले इधर-उधर की कहानी गढ़ने की कोशिश की, लेकिन जब उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो पूरी कहानी सामने आ गई। यह घटना सोमवार को क्वेटा के किल्ली इस्माइल इलाके में हुई। 

क्वेटा के पुलिस उपमहानिरीक्षक अब्दुल रज्जाक चीमा ने कहा कि लड़की के भाई ने सोमवार को स्वीकार किया कि दुष्कर्म का विरोध करने पर उसने अपनी बहन की हत्या की थी।

चीमा ने कहा कि आरोपित के रक्त के नमूने को फॉरेंसिक जांच के लिए लाहौर भेजा गया है। 
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS