ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
गिरफ्तारी के डर से हाफिज अदालत की शरण में
By Deshwani | Publish Date: 24/1/2018 4:50:36 PM
गिरफ्तारी के डर से हाफिज अदालत की शरण में

इस्लामाबाद, (हि.स.)। मुंबई हमले के सूत्रधार और आतंकी सरगना हाफिज सईद को अब गिरफ्तारी का डर सताने लगा है। उसने गिरफ्तारी से बचने के लिए लाहौर उच्च न्यायालय में एक याचिका दायर की है। याचिका में कहा गया है कि अमेरिका और भारत के कहने पर सरकार उसे गिरफ्तार करना चाहती है।

विदित हो कि हाफिज और उसके संगठनों पर संयुक्त राष्ट्र की ओर से लगाए प्रतिबंधों के अनुपालन का आकलन करने संयुक्त राष्ट्र की टीम कल (गुरुवार ) को इस्लामाबाद आ रही है। यही वजह है कि हाफिज की व्याकुलता बढ़ गई है।
 
संभावित गिरफ्तारी की आशंका से घिरे सईद ने अपने वकील एके डोगर के जरिए दायर याचिका में अदालत से सरकार को उन्हें गिरफ्तार नहीं करने के निर्देश देने की मांग की है। हाफिज ने याचिका में अदालत से सरकार को यह निर्देश देने की भी मांग की है कि उसके संगठनों पर भी किसी तरह की कार्रवाई नहीं की जाए।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS