ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
ऑस्कर फ़िल्म पुरस्कार के लिए कोई भी भारतीय फिल्म नामित नहीं
By Deshwani | Publish Date: 24/1/2018 4:32:56 PM
ऑस्कर फ़िल्म पुरस्कार के लिए कोई भी भारतीय फिल्म नामित नहीं

 लॉस एंजेल्स,  (हिस)। ऑस्कर फ़िल्म पुरस्कार के लिए नामित तेरह फ़िल्मों में इस बार भी भारतीय फ़िल्म नहीं है। नामित फ़िल्मों में ‘दि शेप ऑफ वॉटर’,‘थ्री बिलबोर्डस आउट साइड एबिंग, मिसूरी और ‘डनकिर्क़’ में से किसी एक को यह पुरस्कार मिलने की सम्भावना व्यक्त की जा रही हैं। पुरस्कार समारोह 4 मार्च को यहां हालीवुड में होगा। 

 
फ़िल्मी दुनिया में अव्वल माने जाने वाले 90 वें ऑस्कर अवार्ड समारोह में स्क्रीन गिल्ड फ़िल्म अवार्ड की श्रेणी में सर्व श्रेष्ठ अभिनेता पुरस्कार जीतने वाले फ्रांसिस मकडोर्मेंड के प्रतिद्वंद्वी ग़ैरी ओल्डमैन, सोईरसे रोनम और डैन्यल कालूया हैं। इनमें से किसी एक को यह पुरस्कार मिल सकता है। वहीं, सर्व श्रेष्ठ नायिका की श्रेणी में ‘लेडी बर्ड’ की ग्रेटा गर्विग या ‘गेट आउट’की जॉर्डन पीले में से एक को यह पुरस्कार मिलने की उम्मीद है।
 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS