ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
काबुल में इंटरकॉन्टिनेंटल होटल पर आतंकी हमला, 15 लोगों की मौत, 2 आतंकी ढेर
By Deshwani | Publish Date: 21/1/2018 10:41:18 AM
काबुल में इंटरकॉन्टिनेंटल होटल पर आतंकी हमला, 15 लोगों की मौत, 2 आतंकी ढेर

काबुल (हि.स.)। अफगानिस्तान की राजधानी काबुल में एक प्रसिद्ध इंटरकॉन्टिनेंटल होटल पर शनिवार रात आतंकियों ने हमला किया। रिपोर्ट्स के मुताबिक आतंकी हमले में 15 लोगों की मौत हो गई और दर्जनों घायल बताए जा रहे हैं। वहीं सुरक्षा बलों ने दो आतंकियों को मार गिराया है। रविवार सुबह फिर से आतंकियों ने गोलीबारी शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि होटल में अब भी दो आतंकी छुपे हुए हैं।
अफगान गृह मंत्रालय ने इस आतंकी हमले की पुष्टि की है और कहा है कि होटल के अंदर सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक करीब चार की संख्या में हमलावरों ने होटल के एंट्रेंस पर सिक्यॉरिटी गार्ड्स को मारते हुए किचन के जरिए होटल के अंदर पहुंचे थे। आतंकियों ने होटल में आग भी लगा दी थी। होटल में फंसे लोगों ने सोशल मीडिया पर भी मदद की गुहार लगाई। होटल से बच निकले एक व्यक्ति ने बताया कि हमलावर अंदर मौजूद लोगों पर अंधाधुंध फायरिंग कर रहे हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS