ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
समलैंगिक शादी में दिखने वाले युवक गिरफ्तार
By Deshwani | Publish Date: 10/1/2018 6:52:12 PM
समलैंगिक शादी में दिखने वाले युवक गिरफ्तार

रियाद (हि.स.)। सऊदी अरब में पिछले सप्ताह एक कथित समलैंगिक शादी के वीडियो में दिखे कई युवाओं को पुलिस ने गिरफ़्तार किया है। यह जानकारी बुधवार को मीडिया रिपोर्ट से मिली।

इस वीडियो में दो पुरुष एक दूसरे के साथ कालीन पर चल रहे हैं और उन पर फूल बरसाए जा रहे हैं। इनमें से एक ने दुल्हन की पोशाक पहन रखी है। पुलिस ने कहा कि इन युवाओं को गिरफ़्तार करने के बाद मामला अदालत भेज दिया गया है।
पुलिस ने अभी तक युवकों की पहचान सार्वजनिक नहीं की है और ना ही उन पर लगे आरोपों के बारे में जानकारी दी है। विदित हो कि सऊदी अरब में समलैंगिकता को लेकर कोई लिखित क़ानून नहीं है। लेकिन शादी के बाहर सेक्स संबंध रखने वाले, समलैंगिक संबंध रखने वाले या 'अनैतिक कार्य' करने वालों को सज़ा देने के लिए अभियोजक इस्लामिक क़ानून का सहारा लेते हैं।
मक्का पुलिस का कहना है कि कथित समलैंगिक शादी का यह वीडियो शुक्रवार को एक रिजॉर्ट में हुए समारोह के दौरान रिकॉर्ड किया गया और इसने लोगों को चौंका दिया है।
उल्लेखनीय है कि फ़रवरी 2017 में सऊदी पुलिस ने 35 पाकिस्तानी नागरिकों को गिरफ़्तार किया था जिनमें कई ट्रांसजेंडर महिलाएं थीं।
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS