ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
तूफ़ानी बरसात; भू स्खलन से 13 मरे
By Deshwani | Publish Date: 10/1/2018 2:00:42 PM
तूफ़ानी बरसात; भू स्खलन से 13 मरे

लॉस एंजेल्स,  (हिस)। कैलिफ़ोर्निया के आसपास के इलाकों में प्राकृतिक आपदाओं का सिलसिला जारी है। पिछले महीने पहले यहां की पहाड़ियों और जंगलों में भयंकर लगी थी और अब मंगलवार को तेज़ हवाओं के साथ भारी बरसात में तेरह लोगों की मौत हो गई, जबकि कई अन्य घायल हैं। 

स्थानीय समाचार चैनल फॉक्स न्यूज के अनुसार, मूसलाधार बरसात से लकड़ी के बने मकान ढह गए। साथ ही मलबे और मिट्टी नरम पड़ने के कारण भू स्खलन हुआ। हज़ारों लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया जा रहा है।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS