ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगातदेश की संस्कृति का प्रसार करने वाले सोशल मीडिया कंटेंट क्रिएटर को प्रधामंत्री ने संर्जक पुरस्कार से सम्मानित किया'दंगल' फेम सुहानी भटनागर की प्रेयर मीट में पहुंचीं बबीता फोगाट
अंतरराष्ट्रीय
तीसरी शादी के विवाद पर इमरान ने तोड़ी चुप्पी
By Deshwani | Publish Date: 9/1/2018 8:14:12 PM
तीसरी शादी के विवाद पर इमरान ने तोड़ी चुप्पी

इस्लामाबाद, (हि.स.)। पाकिस्तान के पूर्व क्रिकेटर और तहीरीक-ए-इंसाफ पार्टी के अध्यक्ष इमरान खान ने अपनी तीसरी शादी को लेकर मचे बवाल पर चुपपी तोड़ी है। उन्होंने सवालिया लहजे में पूछा कि कोई बैंक तो नहीं लूट लिया है।

 

खान ने मंगलवार को इस मामले में एक के बाद एक ट्वीट किए। उन्होंने इस पूरे बवाल के लिए पूर्व पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को जिम्मेदार ठहराया है।

पीटीआई के अध्यक्ष खान ने ट्वीट कर कहा, “तीन दिनों से मैं यही सोच रहा हूं कि क्या मैंने बैंक लूट लिया है या हवाला के जरिए देश का पैसा विदेशों में रख दिया है या देश के राज भारत को बेच दिए हैं? मैंने इनमें से कुछ नहीं किया है, लेकिन हां, इनसे भी बड़ा अपराध किया है, मैं शादी करना चाहता हूं।”

इमरान खान ने कहा है कि मीडिया में उनके खिलाफ जो अभियान चल रहा है वह नवाज शरीफ और मीर शकील-उर-रहमान के इशारे पर चल रहा है। उन्होंने आगे कहा है कि उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है।

उन्होंने कहा है कि उन्हें केवल अपने बच्चों और बुशरा बेगम के रूढ़िवादी परिवार की चिंता हो रही थी, क्योंकि कि शरीफ और रहमान के अभियान में इन लोगों को भी निशाने पर लिया गया।

इमरान ने शरीफ के बारे में कहा, “ मैं शरीफ के परिवार के लोगों के बारे में 40 सालों से जानता हूं। मैं उनकी पर्सनल लाइफ के घिनौने राज भी जानता हूं। इसके बावजूद मैं उनके स्तर पर गिरकर इन राज को नहीं खोलूंगा।”

 

शरीफ ने मीडिया से कहा था कि इमरान को अपनी शादी की खबरें सामने आने के बाद भागना नहीं चाहिए। उनकी कथित पत्नी के बेचारे बच्चे मीडिया को सफाई दे रहे हैं।

image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS