ब्रेकिंग न्यूज़
मोतिहारी के केसरिया से दो गिरफ्तार, लोकलमेड कट्टा व कारतूस जब्तभारतीय तट रक्षक जहाज समुद्र पहरेदार ब्रुनेई के मुआरा बंदरगाह पर पहुंचामोतिहारी निवासी तीन लाख के इनामी राहुल को दिल्ली स्पेशल ब्रांच की पुलिस ने मुठभेड़ करके दबोचापूर्व केन्द्रीय कृषि कल्याणमंत्री राधामोहन सिंह का बीजेपी से पूर्वी चम्पारण से टिकट कंफर्मपूर्व केंद्रीय कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री सांसद राधामोहन सिंह विभिन्न योजनाओं का उद्घाटन व शिलान्यास करेंगेभारत की राष्ट्रपति, मॉरीशस में; राष्ट्रपति रूपुन और प्रधानमंत्री जुगनाथ से मुलाकात कीकोयला सेक्टर में 2030 तक नवीकरणीय ऊर्जा क्षमता को 9 गीगावॉट से अधिक तक बढ़ाने का लक्ष्य तय कियाझारखंड को आज तीसरी वंदे भारत ट्रेन की मिली सौगात
अंतरराष्ट्रीय
ट्रंप ने उत्तर कोरिया के शासक पर किया पलटवार
By Deshwani | Publish Date: 3/1/2018 3:01:18 PM
ट्रंप ने उत्तर कोरिया के शासक पर किया पलटवार

वाशिंगटन, (हि.स.)। उत्तरी कोरिया के शासक किम जोंग उन की परमाणु बटन वाली धमकी के जवाब में अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने मंगलवार को चेतावनी दी कि उनके पास भी परमाणु बटन है जो उत्तर कोरिया से ज्यादा शक्तिशाली है।

 

ट्रंप ने ट्विट कर कहा, "उत्तरी कोरिया के नेता किम जोंग उन ने हाल ही में बयान दिया है कि 'न्यूक्लियर बटन हर वक्त उनकी मेज़ पर रहता है। क्या उनके छोटे-से और खाने की किल्लत के शिकार प्रशासन में से कोई उन्हें जानकारी देगा कि मेरे पास भी न्यूक्लियर बटन है, लेकिन वह कहीं ज़्यादा बड़ा और उनके बटन के मुकाबले ज़्यादा शक्तिशाली है और मेरा बटन काम भी करता है।"

 

इस बीच दक्षिण कोरिया ने भी मंगलवार को इस पर सकारात्मक प्रतिक्रिया देते हुए उत्तरी कोरिया से 9 जनवरी को उच्चस्तरीय वार्ता का प्रस्ताव दिया था। लेकिन संयुक्त राष्ट्र में अमेरिकी राजदूत निकी हेली ने प्रस्तावित वार्ता को खारिज करते हुए उसे 'बैन्ड-एड' की संज्ञा दी थी और कहा था कि अमेरिका कभी परमाणु-शक्ति संपन्न उत्तरी कोरिया को बर्दाश्त नहीं करेगा।

 
image
COPYRIGHT @ 2016 DESHWANI. ALL RIGHT RESERVED.DESIGN & DEVELOPED BY: 4C PLUS